The Ready Player One ट्रेलर आउट ..! Game Begins...


स्टीवन स्पीलबर्ग, हॉलीवुड के सबसे निपुण निदेशकों में से एक है, और 40 से अधिक वर्षों के लिए लोगों के लिए सिनेमाई क्लासिक्स वितरित करने के बाद, वह अगले साल नए क्षेत्र में प्रवेश कर रहा है: आभासी दुनिया। अर्नेस्ट क्लाइन के 2011 के उपन्यास के आधार पर तैयार प्लेयर वन, 2018 के एक और अद्वितीय ब्लॉबस्टरों में से एक होने का वादा करता है, अपने अनूठे आधार के लिए धन्यवाद करता है, और स्पीलबर्ग को केवल अपनी सफलता की संभावना को बढ़ा देता है। अब हम अंत में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी शुरुआत का पालन करने के लिए पहले रेडी प्लेयर वन ट्रेलर का हिस्सा हैं। इसकी जांच - पड़ताल करें!

एसडीसीसी में वार्नर ब्रॉस पैनल में दिखाए गए फुटेज की एड़ी के बाद, आधिकारिक रेडी प्लेयर वन ट्रेलर हमें अगले वसंत में आने वाले डिजिटल रूप से संचालित एक्शन का पहला स्वाद देता है। भविष्य में केवल कुछ दशकों तक, पृथ्वी की समस्याएं पहले से कहीं अधिक बदतर हैं, अत्यधिक प्रदूषण से प्रदूषण के लिए। कई लोगों के लिए, रोज़मर्रा की जिंदगी का एकमात्र राहत ओएसआईएस में जा रहा है, एक विशाल आभासी दुनिया जहां मुख्य नायक वेड वाट्स के रूप में बताते हैं, वास्तविकता की एकमात्र सीमा ही आपकी कल्पना है।

एक बार ओएसिस के अंदर, हमें यह पता चलता है कि इस दुनिया में क्या संभव है, साइबेनेटिक रूप से बढ़ाए हुए दैत्य ईेडी ईद्भूजर से एक व्यस्त दौड़ में जहां एक प्रतिभागी ट्रॉन से एक हल्के चक्र की सवारी कर रहे हैं, जो कि 'लौकिक विशालकाय' जो फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगे)! जैसा कि जिन्होंने तैयार प्लेयर एक उपन्यास को पढ़ा है, इस कहानी को पॉप संस्कृति संदर्भों के साथ पैक किया जाता है, विशेषकर 1 9 80 के दशक से, और फिल्म उस पुरानी यादों को फिल्मगॉयर के रूप में वितरित करने पर रोक नहीं पाईगी। और लौह विशालकाय के शामिल किए जाने के आधार पर, शायद हम 1 99 0 या 2000 के दशक में क्लासिक फिल्मों, टीवी शो और अन्य मनोरंजन को देखते हुए पुस्तक में नहीं थे।

मूल उपन्यास के रूप में, रेड प्लेयर वन का एक उपन्यास वेड वाट्स के चारों ओर घूमता है, जो उसकी मौत से पहले ओएसिस निर्माता जेम्स हल्लीइड द्वारा पीछे छोड़ दिया ईस्टर अंडे खोजने का प्रयास कर रहा था। जो कोई भी ईस्टर अंडे को मिलता है वह हॉलिडे के धन का उत्तराधिकारी होगा, लेकिन उन्हें 20 वीं शताब्दी के अंत से करीब पॉप संस्कृति के लिए हॉलिडे की प्रेम के आसपास केंद्रित पहेली की एक श्रृंखला को हल करना होगा। ओएएसआईएस खिलाड़ियों के लिए ईस्टर अंडा को खोजने के लिए कई वर्षों से कोशिश की गई है, और अंततः वेड ने अपने साथ महत्वपूर्ण प्रगति की शुरुआत की है, दूसरों को जल्द ही उनके पीछे चलना शुरू कर दिया जाएगा ताकि वे खुद के लिए हॉलिडे का पुरस्कार प्राप्त कर सकें। रेडी प्लेयर के मुख्य कलाकारों में टाई शेरिडन, ओलिविया कुक, बेन मेडेडल्ह्ह्हन, मार्क रीलेंस, साइमन पेग और टी.जे. शामिल हैं। मिलर।

0 comments:

Post a Comment