DEATH NOTE (Comic Con 2017)

BOOK Is Back..!


PLOT:लाइट नामक एक उच्च विद्यालय में एक रहस्यमय पुस्तक मिलती है जिसे डेथ नोट कहा जाता है, जो उसे मारने की अनुमति देता है, जो भी उसका नाम उसके पृष्ठों में दर्ज होता है। केवल राक्षस द्वारा देखे जाने पर ही वह देख सकता है, लाइट उन लोगों की दुनिया से छुटकारा दिलाने के लिए दृढ़ होता है जो जीने के हकदार नहीं हैं, परन्तु उनके न्याय के शासनकाल में एक शानदार अन्वेषक का धन्यवाद हो सकता है।

REVIEW:शायद मृत्यु नोट उन विचारों में से एक है जो एक अलग माध्यम में बेहतर काम करता है; उदाहरण के लिए, एक मंगा या एनीमे के रूप में। हो सकता है कि ऐसा काम करना असंभव है जो अनगिनत संस्करणों और पुनरावृत्तियों को फैलता है और उम्मीद करता है कि वे 100 मिनट की सुविधा में काम करने के उद्देश्य से अनियिनेटेड हो सकता है कि वे इसे सही नहीं मिला।


 जो कुछ भी बहाना है, निश्चित रूप से एक अंग्रेजी भाषा की फिल्म के रूप में जीवन के लिए पहली बार मौत के नोटिस लाने में अनुवाद में कुछ खो गया है। यह किसी भी तरह से एक भयानक फिल्म नहीं है, लेकिन यह अक्सर एक अजीब एक है। यह स्पष्ट रूप से महत्वाकांक्षी है, कलाकारों और चालक दल से पर्याप्त भावना के साथ यह देखने के लिए कि सतह की चमक के नीचे कुछ सार्थक शराब है, लेकिन यह अपने पैरों पर चलती रहती है एक कहानी के लिए धन्यवाद जो नियमों को बदलती रहती है जैसे कि यह जाती है साथ। इसके अलावा, यह अपने आधार के सबसे दिलचस्प भाग पर प्रकाश डालता है - क्या आप भगवान को खेल सकते हैं यदि आप कर सकते हैं? - काफी हू-बिल्ली बिल्ली और माउस थ्रिलर कोण के पक्ष में सामग्री चुनौतीपूर्ण है, इस बारे में इसमें कोई संदेह नहीं है, और किसी को भी एक फिल्म के दायरे में समझदार और प्रभावी बनाने के लिए यह बेहद कठिन काम होता। डेथ नोट में यह प्रयास एक विशाल अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक घटना का एक ठोस अनुकूलन होने पर कम आता है, और यह संभावना newbies के लिए एक मोहक प्रवेश द्वार के रूप में सेवा नहीं करेगा।



दी, मैं अधिकांश भाग के लिए स्रोत सामग्री से अपरिचित था; मैं केवल मूल बातें जानता हूं, और विंगर्ड की फिल्म की शुरुआत एक ही बुनियादी आधार का पालन करने के लिए होती है। नाम का एक किताब एक दिन लाइट (नेट वोलफ) नामक एक युवक के पैरों पर गिरता है, एक सामाजिक बहिष्कार जो नियमित रूप से उनके लिए दूसरे लोगों के परीक्षणों को ले कर पैसे कमाता है। पुस्तक के साथ एक "मौत देवता" कहा जाता है जिसे Ryuk कहा जाता है (विलियम डैफ़ो द्वारा आवाज उठाई गई), एक शरारती सॉर्ट जो लोगों को उन लोगों के नामों को लिखने के लिए आग्रह करता है जो उन्हें मृत देखना चाहते हैं - और उनकी मृत्यु की पद्धति - और यह जादुई होगी होता है। लाइट ने केनी के नाम पर एक स्थानीय धमकाने पर यह कोशिश की है कि उनके नाम के बगल में "शिरच्छेद" लिखा हुआ है, और कम और देखिए केनी को शानदार फैशन में अंतराल-एस्क दिल का सिर के साथ मुलाकात की जाती है। प्रकाश तुरन्त बेचा जाता है

वहां से, प्रकाश अपने सबसे बुरे रहने वालों की दुनिया को मुक्त करने का इरादा है, जिसमें उस व्यक्ति को भी शामिल किया गया है जो अपनी मां के ऊपर दौड़ता हुआ था। वह अपने नए मित्र मिया (मार्गरेट क्यूली) को इस मिश्रण में लाता है और वह भी आदी हो जाती है, और लंबे समय तक फिल्म ने कुछ समय पहले तेजी से आगे बढ़ाया है और पता चलता है कि दोनों ने 400 से ज्यादा लोगों को मार दिया है, किरा, जो बड़े पैमाने पर आपराधिक समुदाय से नरक को डराता है। लाइट के पिता (शी व्हाघम) इस मामले पर एक जासूस बनते हैं, हालांकि न तो वह और न ही किसी को यह पता लगाने में सक्षम है कि एक व्यक्ति इस तरह के फैशन में इतने सारे लोगों को कैसे मिटा सकता है। एल (लेकिथ स्टेनफिल्ड) के रूप में सहायता लाई जाती है, एक विलक्षण प्रतिभा जो नियमित रूप से एफबीआई को अपने सबसे मुश्किल मामलों में सहायता करती है। उन पर गर्मी आने के बाद, लाइट और मिया को यह तय करना होगा कि क्या उन्हें दुनिया के दुष्टों के खिलाफ अपना अभियान जारी रखना चाहिए। उन्हें यह भी तय करना होगा कि क्या वे खुद ही बुरे लोगों के बन गए हैं।


यह बहुत यादृच्छिक सामग्री है, और यह कुछ हद तक बेतरतीब ढंग से भी खेलता है मौत नोट के भीतर बहुत सारे नियम हैं, और स्क्रिप्ट उन्हें तब तक लाती है जब भी सुविधाजनक हो मुझे पता है कि मृत्यु के मूल संस्करणों को हमेशा से बदलते नियमों के साथ छल लिया गया है, लेकिन इस मूवी के संदर्भ में मनमाना बहुत ज्यादा लगता है। लेकिन वास्तव में मुझे यह सचमुच उलझन में था कि लाइट और मिया के लिए ईश्वर खेलने का कार्य अधिक से कम फिल्म के पहले कार्य के लिए चलाया जाता है, ज्यादातर एक असेंटेज में अभिव्यक्त होता है, जब किसी को लगता होगा कि यह सबसे दिलचस्प पहलू होगा कहानी। नैतिक भूरे रंग के क्षेत्र में लाइट को अपने ब्रह्मांडीय न्याय को पूरा करते समय जीवित रहना पड़ता है, जैसे कि यह फिल्म का प्राथमिक ध्यान केंद्रित होना चाहिए, लेकिन मृत्यु का नोट यह नहीं है कि पिछले ज्यादातर को छोड़ दें और जांच के साथ सौदा एल के रूप में वह कभी करीब हो जाता है कुख्यात किरा के लिए हम भी कई रचनात्मक मृत्युओं के बारे में नहीं जानते हैं, जैसा कि आप मान सकते हैं, शिरोमणि वास्तव में ब्याज का एक मात्र है।

L एक विचित्र चरित्र है (जैसा कि स्टैनफील्ड एक विचित्र व्यक्तित्व है), बहुत से अजीब टीकों और आदतों के साथ, लेकिन फिल्म निश्चित रूप से उसके साथ बहुत अधिक समय बिताती है जब वह सर्वश्रेष्ठ पक्ष के चरित्र के रूप में पेश किया जाता है (वह फिल्म की दूसरी छमाही में बहुत अधिक है।) उनकी विलक्षणता इस तथ्य के लिए अपील कर सकती है कि वह अन्यथा एक बहुत ही अद्वितीय चरित्र नहीं है, और संपूर्ण मृत्यु नोट के समान समस्या है। अपने अलौकिक कोण के बिना, फिल्म में एक काफी मानक मुद्दा जासूस-बनाम-हत्यारा संरचना है। मेरी दिलचस्पी निश्चित रूप से अधिक कम हुई और फिल्म उस पर चली गई, जब वह ऊपर उठना चाहती थी, और चीजें शुरू हो गईं, जब लाइट और मिया ने किताब का इस्तेमाल केवल लोगों को मारने के लिए ही नहीं किया, बल्कि विस्तृत आदेशों को पूरा करने के लिए उन्हें ज़मानती करने के लिए। मैं एक ऐसी फिल्म के दौरान अपना हाथ फेंक देती हूं जिसमें कई नियम हैं और फिर भी एक ही समय में कोई नियम नहीं है।

फिल्म के बारे में कहने के लिए कई सकारात्मक बातें हैं अभिनेता ठोस हैं, वोल्फ, क्वाली, स्टेनफिल्ड और विघम के साथ यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनके किरदार हमारे हितों को प्राप्त करना जारी रखते हैं, भले ही कथा उन्हें कोई एहसान नहीं कर रही है। (क्वाली में तीसरे कार्य में कुछ वाकई महान क्षण हैं।) संगीत, जिसे एडम विंगर्ड के साथ सुराग में गिना जा सकता है, एक हाइलाइट है, और इस फिल्म को अन्य तकनीकी स्तरों पर श्रेष्ठता मिलती है, जिसमें रैयुक एक बड़ा निर्माण होता है अलग दिखना। (डैफ़ो सिर्फ सही आदमी है जो चरित्र के लिए अपनी विशिष्ट आवाज़ देने के लिए, हॉरर फिल्म स्वर्ग में बना हुआ एक मैच है।) और विंगर्ड जानता है कि नाटक से मजाकिया और हास्यास्पद से एक दृश्य को कैसे अजीब और फिर से वापस लेना चाहिए; उन्होंने अतीत में बहुत सारे समय फिल्मों के साथ किया है जैसे कि आप अगली और मेहमान हैं, और वह इसे यहां पर सिद्ध करता है। वह अभिनेताओं का एक अच्छा निर्देशक है और समझता है कि एक दृश्य के भीतर तनाव को कैसे नियंत्रित किया जाए।

लेकिन मृत्यु के नोट ने मुझे अंत में थोड़ा ठंडा छोड़ दिया - और यह एक अन्तराल खत्म हो गया! - लेकिन मैं यह नहीं कह सकता कि वे इस अजीब चीज़ को काम करने की कोशिश नहीं करते हैं यह बहुत स्वाभाविक रूप से बहुत सारी भावना या प्रवाह नहीं करता है, लेकिन यह प्रयास के लिए अंक हो जाता है।


0 comments:

Post a Comment