क्यों David Ayer ने Suicide Squad 2 की बजाय Gotham City Sirens के दिग्दर्शन का निर्देशन किया है।


डेविड अयर ने कॉमिक्स से पिछले साल थियेटर से आत्मघाती दस्ते लाए, जबकि द स्क्वाड की फिल्म एक महत्वपूर्ण बिजलीघर नहीं थी, यह वार्नर ब्रदर्स और डीसी के लिए एक शानदार वित्तीय सफलता थी। लेकिन टीम और सीधी आत्मघाती दस्ते 2 के साथ छड़ी करने के बजाय, पिछले दिसंबर में यह घोषणा की गई थी कि एयर गियर की ओर बढ़ेगा और बदले में हेल्म गोथम सिटी साइरेन, जो मार्गोट रॉबी के हार्ले क्विन के साथ जहर आइ और कैटवूमन के साथ मिलकर काम करेंगे। आधे से ज्यादा साल बाद, अयेर ने समझाया है कि उसने आत्मघाती दस्ते 2 की बजाय गोथम सिटी साइरन्स की देखरेख करने का फैसला क्यों किया, कह:


सैन डिएगो कॉमिक-कॉन के दौरान, डेविड आयर ने प्रकाश डाला कि वह गोथम सिटी साइरन्स पर अपने अगले डीसीईयू प्रोजेक्ट के रूप में क्यों कूद गए। लाइव ऐक्शन में आत्महत्या दस्ते पर अपनी छाप छोड़ने के बाद, यह एक ऐसी फिल्म में हार्ली क्विन, पॉज़न आइवी और कैटवूमन को उजागर करने की अपील थी, जहां वे बुरे लोगों की बजाय नायक थे, साथ ही साथ उनकी बेटियों को देने का मौका भी कहानी है कि वे सराहना कर सकते हैं जबकि डीसी प्रशंसकों के लिए स्पष्टीकरण का निस्संदेह स्वागत है, जिन्होंने पूछताछ की है कि क्यों अयेर आत्मघाती दस्ते 2 के लिए छड़ी नहीं कर रहा था, निर्देशक गोथम सिटी साइरेन के बारे में कोई विशिष्ट विवरण देने के लिए तैयार नहीं थे। जब आईजीएन ने पूछा कि क्या मार्गोट रोबी स्पिनोफ़ में एक अलग हार्ले क्विन पोशाक पहनेंगे, तो उन्होंने पुष्टि नहीं की या न ही उसे अस्वीकार कर दिया, इसके बजाय सिर्फ "सब लोग विकसित हो गए"।
हार्ले क्विन, ज़हर आइवी और कैटवूमन न केवल बैटमैन के क्रोग्स गैलरी में ए-लिस्टर्स हैं, बल्कि वे पूरे डीसी ब्रह्मांड में सबसे प्रसिद्ध खलनायक के बीच भी हैं। उन्होंने प्रत्येक ने बैटमैन मिथोस को अपने तरीके से बढ़ाया है, लेकिन 2009 से 2011 तक कॉमिक्स में, वे एक साथ गॉथम सिटी साइरेन के रूप में बंधी हुई थीं। नई 52 पुनर्स्थापना में कटौती तीनों की पुनरावृत्ति कम है, लेकिन हम देखेंगे कि कैसे उनके डीसीईयू अवतार एक साथ मिलते हैं जबकि संभवत: काले मास्क से लड़ते हैं हर्ली क्विन ने पिछले साल आत्मघाती दस्ते में शुभकामनाएं दीं, जहां हमने हरलेन कुनेज़ेल को न केवल अमांडा वॉलर टास्क फोर्स एक्स में मजबूर किया बल्कि यह भी कि वह जोकर के साथ बेहद पसंद आया। हार्ले को आखिरी बार देखा गया था कि बेले रिवे में क्लाउन प्रिंस ऑफ़ क्राइम ने, हालांकि यह देखना होगा कि क्या वह अगले दिन गोथम सिटी साइरेन में अपने दोस्तों के साथ लटकाएगा या अगर वह पकड़ा जाएगा और दूसरे में भर्ती हो आत्मघाती दस्ते 2 में खतरनाक मिशन।
जब हम अधिक गॉथम सिटी साइरेन समाचार की प्रतीक्षा करते हैं, तो आप 22 दिसंबर से शुरू होने वाले डेविड अय्यर की अगली फिल्म, ब्राइट, देख सकते हैं। आत्मघाती दस्ते 2 के लिए, शिलोज़ 'जेम कोलेट-सेरा ने कथित तौर पर निर्देशक एयर के रूप में सफल होने के लिए अग्रसर बताया है।

0 comments:

Post a Comment