Justice League के लिए Comic-Con trailer उनके सच्चे दुश्मन का खुलासा करता है


वार्नर ब्रदर्स का हॉल एच पैनल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन पर डीसी विस्तारित यूनिवर्स के लिए सभी स्टॉप खींच रहा है। न्यायमूर्ति लीग के लिए नवीनतम ट्रेलर के लिए, सुपरमैन की मौत के बाद दुनिया अभी भी शोक में है अब, यह स्टेपनवॉल्फ का सामना करने के लिए नवगठित लीग पर निर्भर है (सिंहासन की गलतियां सिअर्न हिंड्स के खेल) और उनकी सेनाएं पैरामामेंट्स

जस्टिस लीग सुपर हीरो टीम वार्नर ब्रदर्स है जो डीसीईयू की स्थापना के बाद से वादा कर रही है। सुपरमैन (हेनरी कैविल) ने पिछले साल के बैटमैन वी। सुपरमैन के खिलाफ लड़ाई में खुद को बलिदान दिया था: डॉन ऑफ जस्टिस, बैटमैन (बेन ऍफ़्लेक) दूसरे सुपरहिरों को दूसरे खतरों से लड़ने के लिए खुद पर ले जाता है। इसका अर्थ है कि वंडर वुमन (गैल गादोट), एक्वामन (जेसन मोमो), फ्लैश (एजरा मिलर), और साइबॉरग (रे फिशर) के साथ जुड़ने का मतलब है। क्रिप्टनियन और ग्रीन लेंटन कॉर्प दोनों का भी एक उल्लेख है, हालांकि वे कहीं भी नहीं देख रहे हैं जाहिर है, नायकों के लिए उनके काम काट दिया है।

न्यायमूर्ति लीग का जश्न मनाने वाले वार्नर ब्रदर्स बॉक्स ऑफिस पर आश्चर्यजनक महिला की बाहरी सफलता के बाद आते हैं। इस ट्रेलर में फिल्म बहुत ही मज़ेदार दिखती है, जिसमें बहुत सारे ऐक्शन और हास्य (विशेष रूप से अल्फ्रेड (जेरेमी आयरन) और द फ्लैश से) शामिल हैं। लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि फिल्म स्टूडियो के कैप में एक और पंख होगा। अभी भी संदेह है कि यह एक एवेंजर्स-शैली का मील का पत्थर होगा या नहीं और अगर वार्नर के स्लेट पर यह एक और काला निशान होगा या नहीं। कम से कम निवेशकों से अधिक प्रशंसकों को रखने के लिए यहां पर्याप्त है।

Justice League 17 नवंबर को सिनेमाघरों पर हमला करेगा।

0 comments:

Post a Comment