Avatar 2: AssHole


Image result
हमने पिछले पांच सालों में बहुत विशाल ब्लॉबस्टरों को देखा है, गैलेक्सी के जेम्स गन के संरक्षकों की पिटेन रीड की गर्मियों में रिकॉर्डिंग के प्रदर्शन से एक्ट मैन को जैक स्नाइडर के सुपरमैन रिबूट मैन स्टील में से, लेकिन उनमें से कोई नहीं जेम्स कैमरन के अवतार द्वारा निर्धारित उच्च बार के करीब कहीं भी आने में सक्षम रहे हैं दिसंबर 200 9 में जारी, यह फिल्म पूरे समय के उच्चतम कमाई वाली फिल्म के रूप में रिकार्ड को जारी रखती है, दुनिया भर में 2.782 अरब डॉलर में खींच रहा है। हम धैर्यपूर्वक सेक्वेल के आने के बाद से इंतजार कर रहे थे, और जब फ्रैंचाइजी के पीछे फिल्म निर्माण टीम अपना समय ले रही है, तो भविष्य के लिए कुछ बिल्कुल बड़ी योजनाएं हैं।
जैसे हम कप्तान अमेरिका: सिविल वॉर, बैटमैन वी सुपरमैन, और कई अन्य प्रमुख फिल्म फिल्मों के लिए हमने किया है, हमने आपको एक विशेष गाइड दिया है ताकि आप सभी को अवतार 2 और उसके बाद की नवीनतम घटनाओं का ट्रैक रखें। पहली फिल्म के कलाकारों में से कौन वापस आ रहा है? नई कहानी हमें कहाँ ले जाएगी? पता लगाने के लिए पढ़ें!

 Release Date

अभी, योजना अवतार 2 को दिसंबर 2018 में रिलीज करना है। इस पूर्वानुमान के साथ ही एकमात्र समस्या यह है कि फिल्म में कई उत्पादन शुरू होने की तारीख और संभावित रिलीज की तारीख पहले से ही खो दी गई है। सभी देरी के साथ फिल्म ने अनुभव किया है, साथ ही एक बार में सभी चार सीक्वेल फिल्माने की नई योजना, यह पूरी तरह से संभव है कि इस प्रस्तावित रिलीज़ की तारीख से एक बार फिर फिल्म उड़ जाएगी।


Rating

Related image
अवतार 2 जैसी प्रमुख ब्लॉबस्टर क्षमता वाली फिल्में आम तौर पर उन थिएटर सीटों में जितनी संभव हो उतने चूतड़ें प्राप्त करना चाहते हैं। इसलिए, जबकि अगली कड़ी की वास्तविक कहानी पर कोई शब्द नहीं है, यह संभव नहीं है कि यह रेटेड आर क्षेत्र में बहाव हो जाएगा। हमें यह भी ध्यान देना चाहिए कि मूल फिल्म को पीजी -13 दर्ज़ा प्राप्त हुआ है, और यह एक अच्छी शर्त है कि अवतार 2 और उसके बाद तीन सीक्वेल की योजना बनाई गई है, उसी रेटिंग के साथ छड़ी करने का प्रयास करेंगे।

The Director

Image result for avatar 2
पहला अवतार जेम्स कैमरन के लिए वास्तव में एक जुनून प्रोजेक्ट था, क्योंकि फिल्म निर्माता ने साल और साल दोनों को स्क्रिप्ट और तकनीकी प्रगति विकसित करने की जरूरत बनायी थी, ताकि आप उसे किसी और के लिए अगली कड़ियों को सौंपने की उम्मीद नहीं कर सकें, क्या तुमने किया? कैमरून सिर्फ अवतार 2 के लिए नहीं बल्कि 3, 4 और 5 के लिए भी वापस आ जाएगा। उन्होंने चीजों की प्रौद्योगिकी की तरकीब के लिए कुछ बड़ी योजनाएं की हैं, और प्रदर्शन सीमा के नीचे पानी के माध्यम से उच्च फ्रेम दर पर दोनों फिल्माने के बारे में बात की है। आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि अवतार 2 आधुनिक फिल्म निर्माण में पूरा किया जा सकता है की सीमाओं को आगे बढ़ाएगा। कैमरन यह दिखाना चाहता है कि पहली फिल्म की सफलता एक अस्थायी नहीं थी। निश्चित रूप से निर्देशक निश्चित रूप से अवतार के सिक्वेल में आने की सफलता की उम्मीद नहीं कर रहा है क्योंकि पहले एक ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

The Script

Image result for avatar 2 james cameron
जेम्स कैमरन अकेले पहली अवतार फिल्म पर पटकथा लेखक थे, लेकिन चार सीक्वेल के लिए उन्होंने सहयोगियों की एक पूरी टीम को लाया है जिन्होंने उन्हें फ्रैंचाइज़ी के सभी आगामी अध्यायों को तोड़ने में मदद की है। जोश फ्रेडमैन, जिन्होंने स्टीवन स्पीलबर्ग के युद्ध के विश्व के रीमेक लिखे थे और टेलीविजन श्रृंखला टर्मिनेटर के पीछे प्रमुख लोगों में से एक थे: सारा कॉनर क्रॉनिकल्स, साइन इन करने वाले पहले व्यक्ति थे, लेकिन उनका पालन-पोषण के बाद ग्रह के उदय का ग्रह दिग्गजों रिक जफा और अमांडा सिल्वर, और आर्मगेडन के शेन सालेर्नो, सभी कैमरून के साथ-साथ काम करेंगे। प्रमुख साजिश विवरण अभी तक प्रकट नहीं हुए हैं, लेकिन निर्देशक ने कहा है कि अगली कड़ी "पूरी नई दुनिया, निवास और संस्कृतियों" का परिचय देगी, जिसका बहुत अच्छा मतलब हो सकता है कि हम कुछ अलग-अलग बुद्धिमान विदेशी प्रजातियों से मिलेंगे।
बड़ी चुनौती है कि कैमरन को स्क्रिप्ट के साथ सामना करना पड़ता है कि जब वह एक कहानी लिखने का प्रयास कर रहे हैं, तो वह चार फिल्में लिखने का भी प्रयास कर रहा है। यह लगता है कि अवतार 2 के लिए स्क्रिप्ट एक कहानी नहीं होगी, लेकिन एक बड़े हिस्से का हिस्सा जो सभी आगामी सीक्वेल में फैल जाएगा ऐसा करना मुश्किल साबित हो गया है, जो फिल्म के रूप में लंबे समय तक ले लिया है प्राथमिक कारण यह है के रूप में है। वह यह सुनिश्चित करना चाहता है कि ये कथा सभी चार फिल्मों के बीच की बात है, जबकि जाहिर है कि पहले के साथ संगत हो रहा है। चूंकि यह योजना चारों फिल्मों को एक ही समय में फिल्माने के लिए है, इसलिए उन्हें यह सुनिश्चित करना पड़ेगा कि चारों फिल्मों की लिपियों को अवतार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले शूट करने के लिए तैयार हैं। अन्यथा, वह इस फिल्म में कुछ नहीं डाल के जोखिम को चलाता है कहीं सड़क के नीचे की आवश्यकता होगी
अवतार 2 और अन्य सीकल्स के बारे में इतने सारे विवरण अभी भी दुर्लभ हैं, हमने हाल ही में जेम्स कैमरन से उन फिल्मों की सामग्री पर अपडेट प्राप्त किया है। टोरुक के बारे में बात करते हुए, द कंटूर डू सोइलिल अवतार प्रीक्वेल, कैमरन ने नियोजित फिल्मों के लिए एक प्रमुख विषय पर बीन्स को गिरा दिया: परिवार
अब, हमें नहीं पता है कि इसका अर्थ है कि जेक और नेयतीरी पहले से ही बच्चे होंगे जब अवतार 2 खुल जाएगा, या अगर हम धीरे-धीरे उन्हें सीक्वेल के दौरान एक परिवार बनाने के लिए देखेंगे, लेकिन आप इससे इनकार नहीं कर सकते हैं कि यह दिलचस्प लग रहा है ।

0 comments:

Post a Comment